वसीम रिजवी दर्दनाक अजाब का शिकार, पूरी दुनिया के लिए इबरत बना मरदूद | Jitendra Narayan Singh Tyagi News

Jitendra Narayan Singh Tyagi news 2023

क्या आप इस चेहरे को पहचान रहे हैं…?

आपके लिए शायद चेहरा देखकर इसे पहचानना मुश्किल हो रहा होगा लेकिन जब हम आपको इसका नाम बताएंगे तो शायद आप एक पल के लिए यकीन भी नहीं कर पाएंगे…! तस्वीर में दिख रहे इस शख्स का नाम जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी है। आप शायद हैरान हो रहे होंगे मगर यही हकीकत है…! सिर्फ इसका चेहरा ही नहीं बदला बल्कि जिंदगी इस मोड़ पर पहुंच गई है कि ये आज मौत की भीख मांग रहा है, मगर इसे मौत भी नहीं मिल रही है…! तो आखिर पूरा मामला क्या है, ये मौत क्यों मांग रहा है और इस मरदूद की हालत इतनी बुरी कैसे हो गई है चलिए जानते हैं सब कुछ आगे इस वीडियो में…!

Jitendra Narayan Singh Tyagi

दोस्तों, ये तो आप जानते ही होंगे कि आज जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के नाम से पहचाने जाने वाला ये इंसान कभी वसीम रिजवी के नाम से जाना जाता था।

बस कुछ ही अरसा पहले इसने अपना अपना मजहब और नाम तक बदल लिया और फिर दीन ए इस्लाम के खात्मे को अपना मकसद बना लिया। इसने उस कुरान को मिटाने की कोशिश की जिसकी हिफाजत का जिम्मा खुदा  ने खुद लिया हुआ है।

शायद आपको याद हो तो, इस गलीज़ इंसान ने कुरान के 26 आयतों को कुरान से हटवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाली थी मगर अल्लाह ने इसे वहां भी जलील करवा दिया।

उसके बाद तो इसकी जिंदगी ऐसी बदली है कि जिन मरदूदों के सहारे इसने दीन के खिलाफ बगावत की थी, वो भी इससे अपना मुंह मोड़ चुके हैं। बल्कि कई मौकों पर तो अल्लाह ने इसे उन लोगों के हाथों में जलील करवाया है जिनकी गोद में ये बैठकर ये आजकल खेल रहा था।

जिंदगी के हर मोड़ पर ज़लील होते होते आज इसकी जिंदगी इस मोड़ पर पहुंच गई है कि ये अदालतों के चक्कर काट रहा है। आज इसकी जिंदगी से सुकून इसके ईमान की तरह ही रुखसत हो चुकी है। परेशानी इस कदर बढ़ गई है कि यह मौत की तमन्ना कर रहा है मगर मौत भी मयस्सर नहीं हो रही है। ये इसपर अल्लाह का अज़ाब ही तो है…!

हाल ही में सोशल मीडिया पर इसने अपनी बेबसी वाली एक वीडियो भी शेयर की है उस वीडियो में ये कह रहा है…

लगातार झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। हालात बद से बदतर हो गए हैं। मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमों में चार्जशीटें भेजी जा रही हैं। पहले चौक थाने से फिर सहादतगंज थाने से फर्जी चार्जशीट भेजी गई है। गैर जमानती वारंट लेकर मेरे घर की कुर्की की नौबत आ गई है। जिसके बाद मैंने राष्ट्रपति महोदया को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है।

वीडियो में आगे जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी कहता है “मैं बहुत डिप्रेशन में हूं और रोज एक कदम अपने सुसाइड की ओर बढ़ रहा हूं। मेरे साथ कोई नहीं है। मेरी आवाज कोई पहुंचाने वाला नहीं है। सभी ने आश्वासन दिया की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक मेरी बात पहुंचाई जाएगी, लेकिन मेरी आवाज वहां तक नहीं पहुंच रही है। मैं मजबूर हूं मेरी मदद कीजिए। जिससे मेरी मौत से पहले वह लोग अपनी जीत का जश्न न बना पाए।’

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में इसने और भी कई सारी बातें कहीं हैं जिससे सुन कर कहा जा सकता है कि अल्लाह ने इसे इस दुनिया में ही अज़ाब देना शुरू कर दिया है।

आज इसका बदनुमा चेहरा उन लोगों के लिए भी एक इबरत है जो दीन के खिलाफ साजिश करते रहते हैं। उन्हें समझ लेना चाहिए कि दीन ए इस्लाम का वजूद कल भी था, आज भी है और इंशाल्लाह क़यामत की सुभ तक रहेगा।

आप इस मरदूद के बारे में क्या कहना चाहेंगे, कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं। वीडियो को लाइक करते हुए शेयर भी करें ताकि लोग इस मरदूद की बेबसी को देख सकें और खुद भी सबक ले सकें।

(Visited 87 times, 1 visits today)

Leave a Comment