अल्लाह के खातिर सोशल मीडिया स्टार Affan Malik ने छोड़ा अपना 1.68 मिलियन वाला टिकटोक अकाउंट : डिलीट किए सभी वीडियो

सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें बताया गया हैं कि, सोशल मीडिया स्टार Affan Malik ने चौकाने वाला फैसला लिया जिसमें उन्होंने अपने 17 लाख के करीब followers वाले टिक टोक अकाउंट को छोड़ने का फैसला लिया हैं।

अगर आप भी जानना चाहते हो कि सोशल मीडिया स्टार Affan Malik कौन हैं, और उन्होंने ऐसा करने कि क्यों सोची जबकि उनके हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अच्छे-खासे फॉलोवर्स हैं, तो आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़े ताकि आप भी सच्चाई को जान सको।

कौन हैं Affan Malik?

अफ्फान मलिक एक मशहूर पाकिस्तानी यूट्यूबर , मॉडल, डिजिटल कंटेंट क्रिएटर, टिकटॉक स्टार, ब्लॉगर, लाइफ स्टाइल और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। वह affan.malikk नाम से इंस्टाग्राम पेज चलाते है, उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लाखों फॉलोअर्स हैं।

अफ्फान मलिक का जन्म 1999 में पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था. उन्होंने एक मशहूर प्राइवेट स्कूल से अपनी शुरुआत कि पढ़ाई पूरी की और बीच कि पढ़ाई पूरा करने के बाद वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट में शामिल हो गए, अगर बात कि जाए उनके दीन कि तो अफ्फान मलिक दीन ए इस्लाम से तालुक रखते हैं ।

Affan Malik का परिचय ( तारुफ़ ) एक नजर में

Real NameAffan Malik
Nick NameAffan
Date Of Birth1999
Birthplace / HometownLahore, Pakistan
Current ResidenceLahore, Pakistan
NationalityPakistani
Educational QualificationGraduate
ReligionIslam
Famous AsFashion Blogger | Model
ProfessionSocial Media Influencer

क्या हैं Affan Malik से जुडी ताज़ा खबर

बताया जा रहा हैं कि, टिकटॉक पर 1.68 मिलियन फॉलोअर्स, इंस्टाग्राम पर 400,000 से ज्यादा फॉलोअर्स और यूट्यूब पर 115,000 सब्सक्राइबर्स के साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अफ्फान मलिक ने टिकटॉक छोड़ने का फैसला किया है।

लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर मशहूर होने के बावजूद, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये से टिकटॉक से अलग होने का फैसला किया । उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, लगभग 3,000 लोगों ने उनके इस फैसले को पसंद किया और तारीफ भी की, जबकि वह इंस्टाग्राम चलाते रहते है, जहां वह अपनी पर्सनल चीजों को शेयर करते है।

आखिर क्यों छोड़ा टिकटोक

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा –

Affan malik news
अल्लाह के खातिर सोशल मीडिया स्टार Affan Malik ने छोड़ा अपना 1.68 मिलियन वाला टिकटोक अकाउंट : डिलीट किए सभी वीडियो 5
Affan malik tiktok
अल्लाह के खातिर सोशल मीडिया स्टार Affan Malik ने छोड़ा अपना 1.68 मिलियन वाला टिकटोक अकाउंट : डिलीट किए सभी वीडियो 6
Affan malik Instagram
अल्लाह के खातिर सोशल मीडिया स्टार Affan Malik ने छोड़ा अपना 1.68 मिलियन वाला टिकटोक अकाउंट : डिलीट किए सभी वीडियो 7

यह थी टिकटोक छोड़ने कि वजह जो खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिये बतायी।

निष्कर्ष

Affan Malik एक मशहूर पाकिस्तानी सोशल मीडिया influencer हैं जिनके टिकटोक पर करीब 1.68 मिलियन फॉलोवर्स हैं इन सब के बावजूद उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला किया, उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी वजह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बतायी कि उन्होंने इससे बहुत नाम और पैसा कमाया लेकिन उनकी जिंदगी में सुकून नहीं था और अल्लाह कि खातिर इसे छोड़ने का फैसला किया जिसकी सभी फैन्स ने तारीफ कि और फैसले को सही बताया।

वैसे देखा जाए तो अल्लाह कि मुहब्बत ही सबकुछ हैं, इंसान को तभी सुकून मिलता हैं जब वो अल्लाह का हो जाता हैं, अगर किसी को यकीन नहीं हैं तो इसे अपनी जिंदगी में जरूर आजमाए फिर उसको दुनिया कि सारी धन दौलत फीकी लगने लगेगी।

News source : Instagram post

(Visited 211 times, 1 visits today)

Leave a Comment